70 साल के मौलवी को 15 साल के जवान लड़की से इश्क हुआ,दोनों घर से भागे…..

burka

भोपाल में प्रेम कहानी की एक अजीबो गरीब घटना सामने आई हैं। यू तो प्यार की कोई उम्र नहीं होती परन्तु भोपाल के बजारिया इलाके में रहने वाले 70 साल के मौलवी हफीज अपने से 55 साल छोटी नाबालिक लड़की से प्यार कर बैठे और दोनों घर से फरार हो गए हैं।
बताया जा रहा हैं की मौलवी युवती को घर में धार्मिक शिक्षा देते थे। युवती पुराने भोपाल के काजी कैंप इलाके में आपने दादी के साथ रहती थी। युवती दसवीं की छात्रा हैं।
पुलिस ने युवती के नाबालिक होने के कारण अपहरण का मामला दर्ज करके जाँच में जूट गई हैं। पुलिस के मुताबिक मौलवी और युवती की मुलाकात सालभर पहले हुई थी। मौलवी किशोरी को उसके घर पर धार्मिक शिक्षा देने जाते थे।

इसी दौरान 70 साल के मौलवी और 15 साल की किशोरी का प्यार परवान चढ़ा। कुछ महीनो पहले घरवालो को शक हुवा तो उन्होंने मौलवी का घर आना बंद कर दिया।

परन्तु इस के बाद भी मौलवी और युवती आपस में सम्पर्क में रहे।। पुलिस जाँच के अनुसार मौलवी 4 मार्च को युवती को आपने घर पर लेकर आया। पड़ोसियों ने जब ऐतराज किया, तो दोनों फरार हो गए।

पुलिस ने मौलवी के विरुद्ध अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। मौलवी घर से फरार है जिस कारण मोबाइल के द्वारा उसकी लोकेशन का पता किया जा रहा है।
युवती अपनी दादी के घर पर रहती थी इसलिए जब युवती घर नहीं पहुंची तो उसकी दादी ने उसके गुम किये जाने की आशंका से अपहरण का केस दर्ज करवाया है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.