आनंदपाल को शाहिद का दर्जा दो, आनंदपाल की फर्जी है एनकाउंटर, कराओ सीबीआई जांच : – करणी सेना व राजपूत समाज

anandpal

गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर की आंच राजस्थान मे सभी जिलो मे पहुंच गई है। पुलिस के द्वारा किए गए एनकाउंटर को झूठा बताकर लोगों ने पुलिस और राज्य सरकार गृहमंत्री की निंदा की है। साथ ही पूरे प्रकरण की जांच सीबीआई के द्वारा कराने की मांग की है।

क्षत्रिय महासभा ब्लॉक चीखली एवं गलियाकोट तथा करणी सेना की बैठक सोमवार को शीतला माता मंदिर में हुई। बैठक में पुलिस की ओर से आनंदपाल के एनकाउन्टर का विरोध किया और सीबीआई जांच की मांग की।

पुलिस एवं गृहमंत्री के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया। इस दौरान गंभीरसिंह, मनोहरसिंह, चंद्रवीरसिंह, किशोरसिंह, कृष्णराजसिंह, मदनसिंह, करणसिंह, भारतसिंह, तारेंद्रसिंह, रामसिंह, मोहनपालसिंह, अभिमन्यु सिंह आदि समाजजन मौजूद थे। संचालन अनिरुद्ध सिंह ने किया।

सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन
अस्पताल में करणी सेना व राजपूत समाज के युवकों ने सीएम के नाम थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें लिखा कि एपी के एंकाउंटर की जांच सीबीआई से करवाई जाए, विक्की व देवेंद्र उर्फ गुट्टू को एपी के अंतिम संस्कार में शामिल किया जाए, श्रवणसिंह राजपूत के परिवार की महिलाओं को छोड़ा जाए।

करणी सेना व राजपूत समाज के लोगो ने सरकार से माग की है की आनंदपाल के एनकाउन्टर की सीबीई से जाच कराई जाए और आनंदपाल को शाहिद का दर्जा दिया जाए.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.