बिहार के मुजफ्फरपुर के सरैया में BOLERO गाड़ी और एक ग्लैमर मोटरसाइकिल की चोरी,सुशासन बाबू का प्रशासन सोता रहा

बिहार के मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड में चोरों का आतंक एक बार फिर से बरसा. चोरों ने इस बार bolero गाड़ी और एक ग्लैमर मोटरसाइकिल पर हाथ साफ किया. प्रशासन हाथ पर हाथ पकड़ कर बैठी रही. कुछ भी नहीं कर पाई

बीती रात 1:00 बजे चोरों ने ग्राम-शिरकोहिया,पोस्ट-जयन्तपुर,थाना सरैया निवासी सुमंत कुमार,पिता मंजेलाल ठाकुर जी का एक ब्लॉरो(BR06PD 2211)और एक ग्लैमर मोटरसाइकिल (BR06AN 5376)उड़ा ले गए. जिसके कारण पूरे गांव में भय का माहौल बना हुआ है. लोग घर के बाहर सोने से डर रहे हैं और घर के बाहर कोई भी सामान रखने में भय खा रहे हैं.

दिलचस्प बात यह है कि जब सुमंत कुमार जी के परिजन ने सरैया थाना को इन्फॉर्म किया तो आने से मना कर दिया और सरैया थाना ने जवाब दिया कि कुछ दान दक्षिणा दीजिए थाना हम आकर इंक्वायरी करेंगे. थाना वालों ने बोला कि सुबह से किसी का कोई दान-दक्षिणा नहीं आ रहा है पहले दान-दक्षिणा आने दीजिए फिर हम आकर आपका इंक्वायरी करेंगे.

इस तरह की घटनाएं बिहार में आम हो चुकी हैं बिहार के सभी इलाके में इस तरह की घटनाएं घट रही हैं लोग अपने घर से बाहर निकलने में डरते हैं उन्हें यह नहीं मालूम होता है कि घर से हम बाहर तो निकल रहे हैं घर पर वापस कब आएंगे उन्हें नहीं मालूम होता है लेकिन बिहार सरकार इस पर कोई कदम नहीं उठा रही है

गाड़ी चोरी की घटना दिन पर दिन बढ़ती जा रही है हाथ का हाथ पकड़ कर बैठी हुई है जो गाड़ी चोरी हो गई उसको भी पकड़ने में पकड़ने में नाकाम रही है. लोग प्रकाशन पर विश्वास कर रहे हैं. गाड़ी चोरी करना मारपीट करना चादरा करना बंदूक से गोली फायर करना इस तरह की घटनाएं आम हो गई अभी किसी को गोली मार दी घटना हो चुकी है.

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply