बिहार मे बदता लालू यादव (RJD) का गुंडा राज

lalu-yadav

 

घटना 21-05-2017  पारू मुजफ्फरपुर बिहार की है , पुलिस बता अपराधियों ने दो घरों को लूटा

पारू थाना के सरमस्तपुर गांव में शनिवार की देर रात हथियार से लैस अपराधियों ने ग्रामीण चिकित्सक समेत दो ग्रामीणों के घरों पर धावा बोल नगद व आभूषण समेत डेढ़ लाख की संपत्ति लूट ली। शराब बरामदगी के बहाने अपराधी खुद को पुलिस बता अंदर घुस आए थे। भागने के दौरान दहशत फैलाने के लिए दो राउंड हवाई फायरिंग भी की। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष केशरीचन्द्र व सरैया थाना के दारोगा विकास कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। छापेमारी कर चार संदिग्धों को हिरासत में लिया।

घटना को लेकर ग्रामीण चिकित्सक डॉ. अजय कुमार सिन्हा व पड़ोसी सुरेश रजक ने अलग-अलग आवेदन थाने में दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच की जा रही है। हिरासत में लिए गए सभी संदिग्धों से पुलिस पूछताछ चल रही है। जानकारी के अनुसार देर रात हथियार से लैस लगभग दो दर्जन की संख्या में अपराधियों ने सरमस्तपुर बाजार के पास स्थित डॉ. अजय कुमार सिन्हा के घर पर धावा बोला। उस वक्त डॉ. अजय घर पर ही थे। अपराधियों ने खुद को पुलिस बताते हुए उनके भाई अनिल को ग्रिल खोलने को कहा। अपराधियों ने कहा कि घर में शराब होने की सूचना मिली है। ग्रिल खोलने से इंकार करने पर अपराधियों ने गन प्वाइंट पर लेते हुए जल्द ग्रिल नहीं खोलने पर गोली मारने की धमकी। डरे-सहमे अनिल ने ग्रिल खोल दिया। अपराधियों ने डॉ. अजय के घर को निशाना बनाने के बाद पड़ोसी सुरेश रजक के घर पर भी धावा बोल दिया।

डॉ. अजय के घर से नगद 10 हजार, कान के आभूषण, कीमती कपड़े और सुरेश रजक के घर से नगद 50 हजार व 50 हजार के आभूषण व कीमती कपड़ा लूटकर भाग निकले। इस दौरान शोरगुल मचने पर अपराधियों ने दहशत फैलाने के हवाई फायरिंग की और पूरब दिशा की ओर फरार हो गए।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.