बिहार:मुजफ्फरपुर कोर्ट परिसर मे कैदी की गोली मारकर हत्या,बाइक सवार अपराधियों ने हाजत के पास मारी गोली।

muzaffarpur

बिहार के कानून व्यवस्था को  चुनौती देते हुए हथियारबंद बाईक सवार अपराधियों ने मुजफ्फरपुर कोर्ट परिसर में एक कैदी को आज सुबह गोलियों से भून डाला। कैदी का नाम सूरज था और वह पंकज मार्केट के सरफराज हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त था।

आज सुबह कोर्ट परिसर में ही बाइक सवार दो अपराधियों ने कोर्ट ले जाए जाने के क्रम में एक कैदी को गोली मार दी और घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। कैदी को ले जा रही पुलिस ने उसे मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसे चार गोलियां दागी गई हैं।

उसके मरने की सूचना मिलने के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई और काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और वाहन को क्षतिग्रस्त कर पुलिस के जवानों से हाथापाई की, स्थिति भयावह होते देख पुलिसकर्मी वहां से भाग खडे हुए।

लोगों का आक्रोश देखकर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है और हंगामे को रोकने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों ने हाजत को भी तोड़ने का प्रयास किया और इस मौके का फायदा उठाकर एक अन्य कैदी भी हाजत से फरार हो गया है। पुलिस फरार हुए कैदी को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

 

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.