भारत के अधिकांश मुसलमान भारत माता की जय बोलने से कतराते है

दोस्तो हम आप को एक सचाई बताने जा रहे है की जब हमारी टीम भारत के अलग अलग जगहो पर सर्वे किया तब मालूम चला की मुसलमान भारत माता की जय बोलने से माना करते है और कहते है की भारत मेरी माता नही है इसलियर हम भारत माता की जय नही बोलगे .

और आप ने देखा ही होगा की संसद भवन मे किस तरह का ब्यान ओवैसी ने दिया जिस का मुसलमान और देश की विभियन्‍न राजनीतिक पार्टी ने सर्मथन किया. यहा तक की कांग्रेस के किसी नेता का ब्यान इस ब्यान के विरोध मे नही आया यानी कीसरकार को छोड़ कर कोई ब्यान नही आया.

वारिस पठान ने भी यही ब्यान दिया इस से साबित होता है की ये भारत माता की जय बोलने से कतराते है.

जब हमारी टीम मुसलमान के एक शिक्षित समुदाय से बात की तब उन हो ने बोला की हम भारत माता की जय न्ही बोलेगे क्योकि सविधान मे ऐसा न्ही लिखा है.उन्होने बोला की यदि हम ऐसा बोलते ह तो हमरी तौब हीन होगी.
जब मेरे रिपोटर ने बोला की संविधान मे ये भी न्ही लिखा की तुम भारत माता की जय नही बोल सकते तब उनका जवाब था की हम न्ही बोलेगे. हमे न्ही बोलना जो करना है वो कर लेगी सरकार.
हम ने 1000  मुसलमानो से बात किया जिन मे से  800  मुसलमानो का राय था की हम भारत माता की जय न्ही बोलेगे.

मुसलमानो को भारत के प्रति कम प्यार है जब बात आ जाती है पाकिस्तान की तब. मे जब पाकिस्तान की करता हू तब भारत के मुसलमान खुल कर पाकिस्तान का सपोर्ट करते है जबकि वो लोग खाते भारत की है और गाते है पाकिस्तान की.
और एक बात बताता चलता हू की जब भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच होता है तब कोई भी मुसलमान मस्जिद मे जा कर भारत की जीतने की दुआ न्ही मगता है. ऐसा क्यो करते है मुसलमान . आप आपना राय ज़रुरू दे

जय हिंद, जय हिंदुस्तान, भारत  माता  की जय 

About The Author

Related posts

Leave a Reply