भोजपुर: रास्ते में बेहोश होकर गिर पड़ी छात्रा, बैग चेक किया तो चौंक पड़े डॉक्टर.

बिहार के भोजपुर जिले से खबर मिली है की घर से अपनी सहेलियों के साथ स्कूल जाने के लिए निकली छात्रा आरा में रस्ते पर बेहोश होकर गिर पड़ी. बताया जा रहा है कि छात्रा कोईलवर प्रखंड के एक गांव की है और बी.ए पार्ट-वन की पढाई आरा के प्रतिष्ठित कॉलेज से कर रही है। घटना सोमवार की दोपहर को टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत शिवगंज- दुर्गा मंदिर मोड़ की बताई जा रही है।

छात्रा को सड़क पर बेहोश पड़ी देख रास्ते से गुज़र रहे राहगीरों ने छात्रा को उठाकर आनन-फानन के सदर अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। इस दौरान जब डॉक्टर समेत नर्स ने उसे इंजेक्शन व स्लाईन लगाने का प्रयास किया तो छात्रा शोर मचाने लगी. छात्रा के हंगामे की वजह से डॉक्टर ना स्लाइन लगा सके ना ही इंजेक्शन दे पाए। बाद में पता चला कि वह नशे में चूर है। उसकी सहेलियों ने बताया की उसने बैग में रम की बोतल रखी थी, जिसे वह बार-बार निकाल कर दो-दो घूंट पी रही थी. और हमें बता रही थी कि वो आयुर्वेदिक दवा पी रही है।

आजकल के समाज में इस तरह का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है लड़का हो या लड़की सभी नशे के शिकार हो रहे हैं एक लड़का दूसरे लड़के को देखता है और यदि वह लड़का नशा कर रहा है तो दूसरा लड़का भी नशा करने लगता है लड़की थी एक दूसरे का कॉपी करने में लगी हुई है इस पर हमें विचार करने की जरूरत है

डॉक्टर को यह सुनके मामला थोडा पेचीदा लगा. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई दवा नहीं हैं जिसे दो-दो मिनट पर पीनी पड़े। जब नशा हद से ज्यादा चढ़ गया तो वह रास्ते में ही गिर पड़ी। सहेलियों ने इसकी पूरी जानकारी उसके परिजनों को दी। सूचना मिलने पर परिजन भी आ गए और अपने घर ले गए।

About The Author

Related posts

Leave a Reply