बिहार का मुजफ्फरपुर एक बार फिर से अपराधियों के साए में, दिनदहाड़े पूर्व मेयर समीर कुमार को AK-47 से भूना

Big Breaking news : आज शाम 7:30 बजे अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार को AK-47 के गोलियों से भून डाला. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. यह घटना मुजफ्फरपुर के बनारस बैंक चौक पर घटी.

समीर कुमार कहीं से अपने घर पर आ रहे थे. इसी बीच अपराधियों ने उनके गाड़ी का पीछा किया. अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार थे. गाड़ी का पीछा करने के बाद अपराधी ने अपनी मोटरसाइकिल उनके गाड़ी के सामने ला खड़ी कर दी इसके बाद AK-47 से फायरिंग करने लगे लगातार दो मैगजीन उन्होंने खाली किया. लगभग 50 राउंड गोलियां चली जिसमें मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके गाड़ी के चालक को गोली लगी. मौके पर ही समीर कुमार की मौत हो गई जबकि उनके चालक का उपचार अस्पताल में चल रहा है उनका भी बचना मुश्किल लग रहा है.

समीर कुमार मुजफ्फरपुर में काफी लोकप्रिय थे. मुजफ्फरपुर के राजनीतिक में भी सक्रिय थे.मुजफ्फरपुर के सामाजिक कार्य में भी उनका काफी बड़ा योगदान था.

समीर कुमार को गोली लगने के बाद अपराधी AK-47 हवा में लहराते हुए वहां से भाग निकले अपराधियों ने कई राउंड गोलियां हवा में फायरिंग की जिससे लोगों में भय दिखने लगा. घटना के बाद से वहां पर सभी दुकाने बंद हो गई. इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम है. लोगों में डर बना हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस भी समीर कुमार को नहीं बचा पाई. पुलिस के पहुंचने से पहले ही समीर कुमार का मृत्यु हो चुका था. उनके परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे.

पुलिस भी अभी कुछ कहने से कतरा रही हैं इस हत्या के पीछे किसका हाथ है. बिहार के मुजफ्फरपुर में आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है. यहां पर प्रशासन नाम का कोई चीज नहीं है.इस तरह का घटना बिहार मे होते रहता है. लोगो मे दर का भय बना हुआ है

About The Author

Related posts

Leave a Reply