धरना प्रदर्शन और रेल चक्का जाम एक मील का पत्थर साबित हुआ और नरकटियागंज RO का नीव रखा गया

धरना प्रदर्शन और रेल चक्का जाम के बदौलत अब सपना हुआ साकार ! आज के दिन ( 03 / OCT ) 5 वर्ष पूर्व किये गय धरने एव उसके उपरांत एक दिवसीय रेल चक्का जाम एक मील का पत्थर साबीत हुआ !

जो नरकटियागंज ROB की नीव रखने का कार्य किया और जिसके फलस्वरूप आगामी 06/OCT/2018 को ROB अपने उद्घाटन के लिए तैयार खड़ा है .इस ROB के लिए हमारे सांसद विधायक अपनी कार्य क्षमता से भी बढ़कर जहाँ संघर्ष किये वही हमने आप सभी नरकटियागंज जनता के सहयोग से , सफल धरना एवं रेल चक्का जाम जैसे कार्यो को अंजाम देते हुए अपनी विधानसभा में एक समाज सेवी के रूप में संघर्ष किया, भले ही इस आन्दोलन के उपरांत मुझ पे FIR हुआ लेकिन मै नरकटियागंज विधानसभा की जनता के लिए हमेसा तत्पर रहा हूँ और रहूँगा !

मै सभी नरकटियागंज जनमानस, पूर्व सांसद श्री बैजनाथ प्रसाद महतो जी, वर्तमान सांसद श्री सतीश चन्द्र दुबे जी, माननीय मंत्री श्री खुर्शेद आलम, वर्तमान विधायक श्री विनयविहारी, पूर्व विधायक श्री प्रदीप सिंह, श्री प्रभात रंजन, सभी राजनैतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ता साथीयो और पुनः नरकटियागंज की पूजनीय जनता को कोटि कोटि धन्यवाद देता हूँ ! सभी साथियों का मै पुनः धन्यवाद देना चाहता हूँ 3 / OCT / 2013 को जिन्होंने एक दिवसीय धरना में भाग लिया था !

देश में इस तरह का आंदोलन होता है तो सरकार को आंदोलन करने वाले के समक्ष घुटने टेकने पड़ेंगे. आज के आंदोलन केवल दिखावा के लिए होते हैं. आंदोलन करने वालों का लक्ष्य होना चाहिए किसके लिए कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं जब तक वह अपना लक्ष्य निर्धारित नहीं कर पाते हैं तब तक आंदोलन करने का फायदा नहीं हो सकता है जब जब देशनोक उसने आंदोलन का एक महत्वपूर्ण योगदान रहा है

अंगूर किसी भी तरह का हो किसी भी दल का हो किसी का हो, आंदोलन करने का मकसद होना चाहिए लक्ष्य होना चाहिए.

Reported by Amit kumar

About The Author

Related posts

Leave a Reply