बिहार के मुजफ्फरपुर के ग्यासपुर पंचायत के सभी मेघावी छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए सम्मानित करेगा ग्यासपुर नवयुक पूजा समिति

बिहार के मुजफ्फरपुर के पारू प्रखंड के ग्यासपुर पंचायत के सभी मेघावी छात्र छात्राओं को सम्मानित करेगा ग्यासपुर नवयुवक पूजा समिति. वहां के शिक्षा का स्तर देखते हुए ग्यासपुर पंचायत के नवयुवकों के द्वारा पहल किया गया है. जीवन को बेहतर बनाने और शिक्षा का स्तर उठाने के लिए वहां पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में ग्यासपुर पंचायत के सभी मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र और मेडल के द्वारा सम्मानित किया जाएगा.उनके सुंदर भविष्य की कल्पना की जाएगी.इसकी जानकारी नवयुक पूजा समिति ग्यासपुर के द्वारा प्रदान किया गया है.

ग्यारसपुर पंचायत के नवयुवको  का एक छोटा सा प्रयास है शिक्षा की ओर. नवयुवक यह चाहते हैं कि शिक्षा के क्षेत्र में आने वाले युवा पीढ़ी अच्छा काम करें. शिक्षा के क्षेत्र में अपना नाम रोशन करें. वहां के युवा का कहना है कि यदि एक विद्यार्थी भी शिक्षा की तरफ कदम बढ़ाता है तो उनका यह प्रयास सफल होगा

यह कार्यक्रम दिनांक 18 अक्टूबर को रखा गया है. कार्यक्रम का समय शाम 5:00 बजे से 7.00 बजे का रखा गया है. इस कार्यक्रम का आयोजन ग्यासपुर नवयुवक पूजा समिति कर रहा है. यह कार्यक्रम Sponsor BY अपना न्यूज़ आपकी अपनी खबर के द्वारा किया जा रहा है.

ग्यासपुर पंचायत के सभी मेधावी छात्र-छात्राओं जो 10वीं और 12वीं में प्रथम श्रेणी से पास किया है वह अपना मार्कशीट व्हाट्सएप नंबर 9470645106,9461220623,9950697373 पर भेज सकते हैं और ईमेल भी कर सकते हैं ईमेल आईडी है apnanewsindia@gmail.com. मार्कशीट भेजने का अंतिम दिनांक 12 अक्टूबर है. जल्दी से जल्दी मार्कशीट भेजें साथ में पिताजी का नाम और मोबाइल नंबर जरूर लिखें.

शिक्षा के क्षेत्र में वहां के नवयुग द्वारा एक नई शुरुआत है. जिस किसी को भी अपना विचार इस कार्यक्रम के बारे में देना है ऊपर दिए गए नंबर पर कॉल कर सकते हैं और संदेश भेज सकते हैं.
Sponsor BY :- Apna News(Aapki aapni khabar)

About The Author

Related posts

Leave a Reply