मर्जी के खिलाफ हुई ऐश्वर्या से शादी, उसके साथ अब और नहीं रहूँगा: तेजप्रताप

पटना: तेजप्रताप ने शुक्रवार को अदालत में ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दायर की थी। जिसको लिकर कही धमासान मचा हुआ है। हर रोज कई सच और खुलासे सामने आ रहे है। राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शनिवार को कहा, ‘‘मेरी मर्जी के खिलाफ ऐश्वर्या से शादी हुई थी। मुझे ऐश्वर्या के साथ रहना पहले से ही मंजूर नहीं था। इस मामले में कोई कुछ भी कहे, मेरा फैसला अडिग रहेगा।

ऐश्वर्या ने भी कहा था कि तुम तलाक क्यों नहीं दे देते। इस बारे में मम्मी-पापा से बात करो। वह हाई सोसाइटी की है। उसने दिल्ली में पढ़ाई की, जबकि मैं तो बीएन कॉलेज जाता था। उन दोनों में कही से भी मेल नहीं बैठ रहा था। कोर्ट में की अर्जी दायर करने के बाद मची हलचल के बीच तेज प्रताप यादव गया से शनिवार की सुबह ही रिम्स में भर्ती पिता लालू यादव को मिलने रांची के लिए रवाना हो गए और करीब अपराह्न तीन बजे रांची पहुंचे। पहुंचने के बाद गाड़ी से उतरते ही तेज प्रताप सीधे हॉस्पिटल के अंदर घुस गए। और कहा की किसी भी हाल में में पीछे नहीं हटूंगा।
पिता के सामने दो घंटे तक रोते रहे तेजप्रताप
बाप बेटे की करीबन दो घंटे तक बात चली। इस दौरान तेजप्रताप पिता के सामने लगातार रोते रहे। पिता से मुलाकात और लंबी बातचीत के बाद आंखों में आंसू लिए रिम्स से तेजप्रताप यादव बाहर निकले। बाहर निकलकर कहा-मैं घुट-घुटकर अपनी जिंदगी नहीं बिताना चाहता हूं।

बेटे के फैसले से हैं नाराज लालू
आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव भी बेटे तेज प्रताप के इस फैसले से नाखुश हैं। बताया जा रहा है कि रातभर लालू ठीक से सो नहीं सके और उनकी तबीयत भी ठीक नहीं है।

राजनीति फायदे के लिए कराई गई मेरी शादी, तलाक लूंगा- तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप ने कहा कि बहुत दिन से झेल रहा था और अब मैं उसे झेल नहीं सकता। मेरी शादी राजनीति के लिए कराई गई थी। अगर PM साहब भी बोले तो भी नहीं मानूंगा। उपरांत तेजप्रताप ने कहा कि मेरा और ऐश्‍वर्या का झगड़ा पहले से हो रहा था। पापा के सामने भी झगड़ा हुआ और मम्मी के सामने भी कई बार हमारे बीच नोकझोंक हुई है। सभी लोग देख रहे हैं लेकिन नजर-अंदाज कर रहे हैं। अब तीर निकल चुका है तो पीछे नहीं हटूंगा।

मामा के लड़कों ने मोहरा बनाया मुझे
मामा के लड़के ओम प्रकाश और नागमणी ने मुझे मोहरा बनाया है और अब हमारा तमाशा कर रहे हैं। पर अब मैं मेरे फैसले पर अडिग हूं, बदलने वाला नहीं हूं। ओम प्रकाश ने माता जी से पता नहीं क्या कहा, मुझे पता नहीं है. हमको फंसाया गया है।

मां मेरी बात सुनने को तैयार नहीं थी , हम कभी शादी नहीं करना चाहते थे। हमने मां बाप के सामने कहा कि हमारी आपस में बन नहीं रही है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि लाख दुनिया मानएगी तब भी हम नहीं मानेंगे।चाहे पीएम ही पैरवी करें तब भी हमारा फैसला नहीं बदलेगा।

About The Author

Related posts

Leave a Reply