केंद्रीय मंत्री का दावा- 2020 के बाद नीतीश नहीं बने रहना चाहते हैं CM

WhatsApp Image 2018-11-01 at 3.17.13 PM

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया है कि बिहार में CM की कुर्सी खाली होने वाली है। बुधवार को अपनी पार्टी के कार्यक्रम में कुशवाहा ने ये दावा किया की नीतीश कुमार की इच्छा सत्ता से पूरी हो चुकी है और वह 2020 के चुनाव के बाद अपना पद छोड़ना चाहते हैं।

 

उन्होंने कहा कि मैं कोई राजनीति नहीं कर रहा हूं और न ही CM पर कोई व्यंग्यात्मक टिप्पणी कर रहा हूँ। लेकिन सीएम ने खुद बताया था  कि वह 2020 के बाद पद पर नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जितने अच्छे से उपेंद्र कुशवाहा जानता है, उतना कोई नहीं जानता है। और जितने अच्छे से नीतीश कुमार हमें जानते हैं, उतना हमें कोई नहीं जानता।

कुशवाहा ने बताया की सीएम नीतीश कुमार ने मुझे कहा था कि  15 साल का कार्यकाल बहुत हो रहा है। अब CM की कुर्सी पर नहीं रहूँगा। इस रूप में नीतीश कुमार ने अपनी भावना को साझा किया था। अब नीतीश कुमार के मन की इच्छा पूरी हो चुकी है। कहा जाता है कि उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगा है। पर ऐसा नहीं है। मेरी बातों का गलत मतलब न निकले।

कुशवाहा की बातों से साफ लग रहा है कि वह NDA में ही बने रहेंगे। साथ ही लोकसभा में अपनी सीटों की कटौती को बिहार की सत्ता में भागीदारी से पूरा करेंगे।

 

Reported by: Pankaj Singh.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.