बिहार: मझौलिया थाना के सामने चली गोली- एक घायल.

मझौलिया थाना के सामने भगवती ट्रेडर्स के मालिक रविन्द्र कुशवाहा से जून में फोन पर 25 लाख की रंगदारी मांगी गई थी. जिसको लेकर आज सुबह 9 बजकर 8 मिनट पर व्हाईट अपाची और एक गलेम्बर बाइक पर सवार चार अपराधीयों ने काले रंग का शर्ट, पैंट और मुंह बंधा कर आये और अपराधी ने थाना गेट के सामने भगवती ट्रेडर्स के मालिक रविंद्र कुमार कुशवाहा को समझ कर और उनके स्टाफ शिवमंगल मांझी के पुत्र बीगू माझी पर सरेआम दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग की. गोली कीच करने पर फायरिंग की गोली मजदूर की कमर में लगी. स्थानीय पीएचसी ने प्राथमिक उपचार के बाद गोली निकालने के लिए एमजेके अस्पताल बेतिया भेज दिया.

सूत्रों के अनुसार लगभग 2 महीने पहले सीमेंट व्यवसाई की दुकान में एक पर्ची लटका कर रंगदारी की मांग की गई थी उसके बाद में पुलिस कार्रवाई नहीं होने पर आरक्षी अधीक्षक महोदय के पास रविंद्र कुशवाह आवेदन दिया और प्राथमिकी दर्ज हुआ उसके बाद दूसरी बार भी लेवि मांगा गया था पर पुलिस की अनसुनी के कारण कोई जांच नहीं हुआ जिसका परिणाम यह हुआ कि दिनदहाड़े अपराधियों ने बेखौफ होकर गोली मार दी जिससे मझौलिया में पुलिस के खिलाफ लोगों का काफी आक्रोश और व्यवसायियों में दहशत का माहौल फ़ैल गया है.

बिहार में अपराधी का फॉर्म कितना बढ़ चुका है कि लोग घर से निकालना गलत ही समझते हैं शाम होते ही लोग घर के अंदर चले जाते हैं बिहार में एक बार फिर से जंगल आज का विस्तार होता दिख रहा है

व्यवसाइयों ने टायर जला कर बाजार के साथ व्यवहार बंद कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। ईस घटना से राजद के प्रखंड अध्यक्ष सुरेन्द मुखिया ने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा की मझौलिया थाना प्रभारी क्षेत्र में अमन-शांति कायम करने में निष्फल साबित हुए है. दिन भर दिन प्रदेश में हत्याए बढ़ रही हैं. उन्होंने थाना प्रभारी को निकलने की मांग की है।

रिपोर्ट :- अमित कुमार

About The Author

Related posts

Leave a Reply