गायक पवन सिंह और उनकी टीम पर जानलेवा हमला

WhatsApp Image 2018-11-10 at 5.25.12 AM

बिहार के बक्सर से अभी अभी ताज़ा खबर मिल रही है की बीती रात डुमराव में आयोजित स्टेज शो के दरमियान कुछ  विरोधियों व उपद्रवियों ने जानबूझकर बिहार भोजपुरी के सुपरहिट हीरो व गायक पवन सिंहजी और उनके साथी कलाकारो पर पत्थर और ईंटो से जानलेवा हमला किया. उपरांत हमलावरो ने पवन सिंह की गाड़ी के साथ साथ उनके टीम की गाड़ी भी तोड़ दी.

45715539_1853103798143698_213169573476696064_n

उपद्रवियों ने काफी पथराव किया और कुर्सिया भी तोड़  दी. भारी तोडफोड़ में पवन सिंह का सिर फटने से बाल बाल बचा. सुरक्षाकर्मीयो ने चोकंन्ना रहकर पूरी स्थिति को काबू में लिया. पवन सिंह अपने काम के प्रति काफी सजग है और कार्यशील रहते है. एह ही दिन में 2 शूटिंग ख़तम कर फिल्म बॉस के सेट पर  जा कर शूट किया. मोर्निंग में शूट पूरा करके फिर पटना जाकर “बिग गंगा” का शो किया. फिर वहा से वे डुमराव शो करने गये, जहा पर उपद्रवियों के हंगामे की वजह से शो बंध करना पड़ा. आखिरका वहा से बच निकलने के बाद पवन सिंह फिर से बनारस वापिस फिल्म बॉस के सेट पर पहुँच गए.

इस घटना के बाद पवन सिंह ने कहा की हम कलाकार है, और कलाकार का कोई मज़हब नहीं होता. हम सबको एक मानते है. हम सबके है और सब हमारे. लोगो का प्यार,  दुलार और आशीर्वाद ने मुझे फर्श से अर्श तक पहुंचाया है। विरोधी चाहे कितनी भी कोशिश कर लें पर हम अपने दर्शकों के बीच जाना जारी रखेंगे। और कहा कि मुट्ठी भर लोग मुझे अपने पथ से हिला नहीं सकते हैं। आज मैंने जो कुछ भी पाया है वह सब भोजपुरिया दर्शकों के प्यार की वजह से ही है।

 

WhatsApp Image 2018-11-10 at 5.25.25 AM

 

पवन सिंह ने बताया की बिहार में ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि कलाकार दर्शकों के बीच न जायें। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। पवन सिंह पर हुए जानलेवा हमले के बाद BJP कला संस्कृति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बरुण कुमार सिंह ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए कहा कि पवन सिंह भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकार होने के साथ एक अच्छे इंसान भी है। और हम उन्हें हर संभव सुरक्षा प्रदान कराने के लिए CM को ख़त लिखेंगे. उपरांत कहा की कलाकार बिहार का नाम पूरी दुनिया में रोशन करते है तो उनके मान और सम्मान के लिए हमें तत्पर रहना चाहिये। उन्होंने राज्य सरकार से हमलावरो के खिलाफ कठोर कदम उठाने तथा सभी कलाकारों को बिहार में स्टेज शो के दरमियान कड़क सुरक्षा व्यवस्था प्रदान कराने की मांग की है।

 

Reported by: Pankaj Singh

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.