भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीति के कारण देश की अर्थ व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई – अजीत कुमार

मुजफ्फरपुर- बीते साढेचार वर्षों के मोदी राज में इस देश में अमीर, ज्यादा अमीर होते जा रहे है, और गरीब और कंगाली की स्थिति में पहुंच गए हैं। जिसकी वजह से आज यह स्थिति है कि कमरतोड़ महंगाई, गिरती हुई विधि- व्यवस्था, किसान मजदूरों की उपेक्षा, समाज के मध्यवर्गीय व गरीब वर्ग के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। लोगो का कहना है की आने वाले चुनाव में मोदी– नीतीश को नहीं आने देंगे।

 

“हम” किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री इंजीनियर अजीत कुमार ने इन सभी बातों पर रविवार को बंदरा प्रखंड के पटसारा गांव में किसान मजदूरों को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने बताया कि महंगाई रोकने,  बेरोजगार को रोजगार देने, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने, किसान मजदूरों का दशा-दिशा सुधारने का वादा करने वाली मोदी सरकार आज हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। इस सरकार का 5 वर्षों के कार्यकाल का उपलब्धि  जीरो रहा है । इस शासन से महंगाई तो नहीं ही रुका उल्टे मोदी जी ने इस देश में महंगाई बढ़ाने का रिकॉर्ड बना दिया है। उन्होंने कहा कि 2014 में घरेलू गैस सिलेंडर का कीमत ₹420 था, मात्र साढे 4 वर्षों में मोदी जी ने कीमत बढ़ाकर लगभग ग्यारह सै रूपया प्रति सिलेंडर कर दिया है। जिस कारण मोदी जी का उजाला योजना ने आज लोगो के घर में अँधेरा कर दिया है. गरीब अब गैस छोड़ पुण: लकड़ी का सहारा लेने लगे है. कहा बिहार की जनता सचेत रहें नहीं तो आने वाले 5 साल आपके और आपकी अगले पीढी लिए चुनौतीपूर्ण हो जाएँगे.

 

इस मौके पर सभा को पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेश्वर प्रसाद गुप्ता, अजय कुमार, सुनील शर्मा, , शंभू शाह, बैजनाथ पांडे, संजीत पांडे सरपंच, मुकुंद कुमार, ओम प्रकाश ठाकुर, रामबाबू पांडे, विनय कुमार ठाकुर,   बैजनाथ ठाकुर , चंदन राय,  नवीन राय ,अनिल राय, मणि शंकर ठाकुर, अरुण कुमार पांडे, मुकेश कुमार साहनी, संजय सहनी, मोहम्मद मोकीम सभी ने मिलकर संबोधित किया।

 

Reported By: Pankaj Singh

About The Author

Related posts

Leave a Reply